कम्प्यूएज इन्फोकॉम की एकीकृत बिक्री १५% बढ़ी

मुंबई : कम्प्यूएज इन्फोकॉम लि., भारत की एक प्रमुख आईटी और मोबिलिटी कंपनी, ने ३० सितम्बर, २०१८ को समाप्त हुई वित्त वर्ष १९ की प्रथम छमाही के परिणामों की घोषणा की है। वर्ष दर वर्ष आधार पर वित्त वर्ष १९ की प्रथम छमाही में एकीकृत बिक्री गत वर्ष की समान अवधि की १८९२.७९ करोड़ रू. से १५% बढ़कर २१७९.६३ करोड़ रू. हुई। शुद्ध लाभ गत वर्ष की समान अवधि की तरह १४% बढ़कर ११.८७ करोड़ रू. हुआ।

  • ३० सितम्बर, २०१८ को समाप्त हुई वित्त वर्ष १९ की प्रथम छमाही में कम्प्यूएज की कुल आय २१७९.६३ करोड़ रू. हुई। गत वर्ष की समान अवधि की १८९२.७९ करोड़ रू. की तुलना में कुल आय में १५% की वृद्धि हुई।
  • ३० सितम्बर, २०१८ को समाप्त हुई वित्त वर्ष १९ की प्रथम छमाही में परिचालन लाभ गत वर्ष की समान अवधि के ४१.४० करोड़ रू. से १६.६% बढ़कर ४८.२८ करोड़ रू. हुआ।
  • कंपनी गत वर्ष की समान अवधि की तरह अपनी परिचालन लाभ मार्जिन २.२% पर बरकरार रखने में सक्षम रही है।
  • ३० सितम्बर, २०१८ को समाप्त हुई वित्त वर्ष १९ की प्रथम छमाही में शुद्ध लाभ गत वर्ष की समान अवधि के १०.४० करोड़ रू. से १४% बढ़कर ११.८७ करोड़ रू. हुआ।

·          वित्त वर्ष १९ की प्रथम छमाही में कंपनी की प्रति शेयर आय (ईपीएस) गत वर्ष की समान अवधि की १.७९ रू. प्रति शेयर की तुलना में २.०२ रू. प्रति शेयर हुई।