हैप्पे और उबर फॉर बिज़नेस के बीच रणनीतिक भागीदारी से कारोबार के लिए सफर करने वाले मुसाफिर हैप्पी

 इंदौर .  फिनटैक् कंपनी हैप्पे और दुनिया की सबसे बड़ी कैब सर्विस कंपनी उबर ने आज एक साझेदारी की घोषणा की है जिससे कारोबार के सिलसिले में उबर की टैक्सियों से सफर करने वाले मुसाफिरों को इस व्यय को करने व इसका हिसाब रखने में बहुत मदद मिलेगी।

इस नई भागीदारी से हैप्पे अपने कॉर्पोरेट ग्राहकों को सहायता देगी जिससे की वे स्पष्ट रूप से जान सकें की उनके कर्मचारियों के परिवहन पर कितना खर्च हो रहा है; इससे उन्हें लागत बचाने के साथ-साथ कर्मचारियों की उत्पादकता व संतुष्टि बढ़ाने में भी मदद मिलेगी। कॉर्पोरेट फाइनांस टीमों के पास ज्यादा नियंत्रण होगा और वे रियल टाइम में जमीनी यात्रा खर्च पर निगाह रख पाएंगे तथा यात्रा व्यय की अदायगी का काम आसान हो जाएगा।

हैप्पे के सह-संस्थापक व सीईओ अंषुल राय ने कहा, ’’हैप्पे में हम जो भी करते हैं उसके केन्द्र में हमारे प्रयोक्ताओं के जीवन को आसान बनाने का ख्याल रहता है- चाहे उन्हें किसी भी उपकरण द्वारा कहीं से भी अपने खर्च संभालने की सुविधा देना हो या खर्च को खुद दर्ज करने की जरूरत से छुटकारा दिलाना हो। उबर के साथ हमारी भागीदारी इसी फलसफे के मुताबिक है।

उन्होंने आगे कहा, ’’अब हम यह भी कर रहे हैं कि ट्रैवल ईकोसिस्टम का रुख कर रहे हैं और सीधे खर्च के स्त्रोत (मर्चेंट) तक पहुंच बना रहे हैं। इस किस्म की सहभागिता से हम उबर जैसे मर्चेंट जैसे ज्यादा यूज़र लॉयल्टी सुनिष्चित करने में सक्षम होंगे तथा कॉर्पोरेट के लिए यह सुनिष्चित करेंगे की उनका कारोबारी खर्च उचित हो।उबर फॉर बिज़नेस के प्रमुख अर्जुन नोहवर ने कहा, ’’उबर फॉर बिज़नेस को पूरे भारत के कॉर्पोरेट्स से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलना जारी है।