(मंदसौर) थाना प्रभारी ने आश्रम में घुसकर साध्वी से किया दुष्कर्म का प्रयास

-साध्वी ने लगाया आरोप, कहा मारपीट की, धमकाया और तोड़फोड़ की
मंदसौर (ईएमएस)। मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में एक साध्वी ने कोतवाली टीआइ पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया है। उन्होंने राष्ट्रपति और महिला आयोग से की अपनी शिकायत में कहा है कि दुष्कर्म के प्रयास के अलावा उनके साथ मारपीट की गई और आश्रम में तोड़फोड़ की गई।
साध्वी ने राष्ट्रपति और राष्ट्रीय महिला आयोग में की गई अपनी शिकायत में कहा है कि बड़ली में लगभग 11 बीघा जमीन पर मां काली देवी का मंदिर व आश्रम है। बीते आठ सालों से यहां से साधना, गोसेवा व अन्य सामाजिक कार्यों का संचालन किया जा रहा है। 23 अक्टूबर 2018 को टीआइ दांगी, रक्षित निरीक्षक व बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों ने आश्रम व मंदिर में तोड़फोड़ की। इसके बाद 25 अक्टूबर 2018 को टीआइ दांगी ने उनके साथ आश्रम के अंदर कुटिया में दुष्कर्म करने की कोशिश करते हुए जान से मारने की धमकी दी और मारपीट भी की।
उधर, कोतवाली टीआइ कन्हैया लाल दांगी ने साध्वी के आरोपों को नकारते हुए कहा है कि साध्वी ने ये आरोप इस लिए लगाए क्योंकि हमने पुलिस की जमीन पर से अक्टूबर में कब्जा हटाया था। इसी वजह से ये आरोप लगाए जा रहे हैं। दरअसल, टुकराना बड़ली क्षेत्र में पुलिस विभाग की 40 एकड़ जमीन है। जमीन पर बीते कुछ साल से लोगों ने अतिक्रमण कर लिया था। इसी जमीन पर इस साध्वी ने भी अतिक्रमण कर रखा था, जिसे पुलिस ने हटा दिया।
अनिरुद्ध, ईएमएस, 09 दिसंबर 2018