गडकरी की सफाई मेरे बयान को जानबूझकर तोड़-मरोड़कर पेश किया जा रहा

कुछ विरोधी दल और मीडिया का एक धड़ा ये सब कर रहा
नई दिल्ली । तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव में मिली भाजपा की हार पर दिए गए बयान को लेकर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी विवादों में घिर गए है। विवाद बढता देख गड़करी ने सफाई देते हुए कहा कि उनकी बात को गलत तरीके से तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा की छवि को धूमिल करने के लिए यह किया जा रहा है।
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मैंने पिछले कुछ दिनों से यह देखा है कि कुछ विरोधी दल और मीडिया का एक धड़ा मुझे से जुड़े बयानों को तोड़-मरोड़कर पेश करता है। इसका इस्तेमाल वे मुझे और मेरी पार्टी को नीचा दिखाने के लिए करते हैं। उन्होंने कहा कि मैं मजबूती से इस तरह के झूठे और भड़काने वाले व्यवहार की निंदा करता हूं। गडकरी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि मैं एक बार फिर से सभी को स्पष्ट कर देना चाहता हूं शीर्ष नेतृत्व और पार्टी के साथ मेरी तनाव की झूठी खबरें फैलाने वाले लोग बीजेपी नेतृत्व और मेरे बीच किसी तरह की दूरी नहीं बढ़ा पाएंगे। विभिन्न मंचों से मैंने अपनी स्थिति स्पष्ट की है और आगे भी ऐसा करता रहूंगा। झूठे प्रचार करने वालों का असली चेहरा सामने लाता रहूंगा।
दरअसल गडकरी ने शनिवार को पुणे में आयोजित एक कार्यक्रम में चुनाव नतीजों में हुई भाजपा की हार पर नेतृत्व को विफलताओं की जिम्मेदारी लेने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि सफलता के कई दावेदार होते हैं लेकिन विफलता में कोई साथ नहीं होता। सफलता का श्रेय लेने के लिए लोगों में होड़ रहती है लेकिन विफलता को कोई स्वीकार नहीं करना चाहता, सब दूसरे की तरफ उंगली दिखाने लगते हैं।
आशीष/23 दिंसबर 2018