Uncategorized

चीनी सामानों के बहिष्कार के पक्ष में कंगना रनौत

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत ने पिछले काफी दिनों से लद्दाख में भारतीय और चीनी सेनाएं आमने-सामने हैं और दोनों के बीच खूनी झड़प भी हो चुकी हैं जिसमें भारत के 20 जवान शहीद हो गए थे। अब इस मुद्दे पर एक वीडियो के जरिए कंगना ने अपने विचार शेयर किए हैं। कंगना ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए‍ भारत के लोगों से पूरी तरह चीन के बने उत्पादों और कंपनियों का बहिष्कार करने की अपील की है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा गया कि, ‘चीन से यह युद्ध लड़ने के लिए हमें एकता के साथ सामूहिक रूप से खड़ा होना होगा। इस वीडियो में कंगना ने कहा कि भारतीय होने के नाते यह हमारा कर्तव्य बनता है कि हम चीन का हर स्तर पर विरोध करें और इसके लिए हमें चीन के उत्पादों और कंपनियों का बहिष्कार करना होगा।

अपारशक्ति ने किया फिल्‍म ‘हेलमेट’ का सीन शेयर
ऐक्टर अपारशक्ति खुराना ने अपनी फिल्म ‘हेलमेट’ का एक सीन शेयर किया है। उन्होंने अपनी फिल्म ‘हेलमेट’ की दो तस्वीर पोस्ट की हैं। इनमें वह और प्रनूतन बहल हैं। एक तस्वीर सामान्य है और दूसरी में दोनों फेसशील्ड लगाए दिखाई दे रहे हैं। अपारशक्ति ने कैप्शन लिखा कि अच्छा हुआ हेलमेट का ये सीन प्री-पेंडेमिक पीरियड में शूट हो गया था। नहीं तो आजकल हमें ऐसे सीन के लिए ‘प्रटेक्शन’ की जरूरत होती है। हेलो! प्रटेक्शन का मतलब मास्क… आप लोग भी क्या सोचने लग गए। सभी हेलमेट सेम नहीं होते। अपारशक्ति खुराना फिल्म ‘हेलमेट’ में पहली बार लीड ऐक्टर के तौर पर नजर आएंगे। मूवी में उनके ऑपोजिट मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहल हैं। बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान अपारशक्ति ने कहा था फिल्म को ऑडियंस का रिस्पॉन्स मिलने के बाद तय किया जाएगा कि वह आगे लीड रोल करेंगे या पहले एक-दो फिल्मों में सपोर्टिंग रोल करने चाहिए।

सलमान खान ने सुष्मिता सेन की ‘आर्या’ को किया प्रमोट
ऐक्‍ट्रेस सुष्मिता सेन की हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘आर्या’ को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अब सलमान खान ने भी ‘आर्या’ को प्रमोट ट्वीट किया है। उन्‍होंने 55 सेकंड का एक खास वीडियो अपने ही अंदाज में शेयर किया और लोगों से इस सीरीज देखने की अपील की है। इसके साथ सलमान ने कैप्‍शन दिया कि ‘स्‍वागत तो करो आर्या का! क्‍या गजब का कमबैक और क्‍या गजब का शो! सुष्मिता सेन को बधाई और ढेर सारा प्‍यार!’ हालांकि, जैसे ही सलमान का यह ट्वीट आया, लोग उन्‍हें ट्रोल करने लगे। जहां कुछ यूजर्स ने कहा कि फिर आ गए भीख मांगने तो वहीं तमाम लोग सुशांत सिंह राजपूत को न्‍याय मिलने की बात कहने लगे।

राजकुमार राव ने गर्लफ्रेंड के साथ की तस्‍वीर शेयर
बॉलिवुड ऐक्‍टर राजकुमार राव ने अपने फैंस को पर्फेक्‍ट वीकेंड ट्रीट दी है। हाल में उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक पिक्‍चर कोलाज शेयर किया है। इस तस्‍वीर में ऐक्‍टर और उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा नजर आ रहे हैं। यह बचपन की क्‍लिक हुई तस्‍वीर है। इस फोटो में दोनों ही बेहद क्‍यूट नजर आ रहे हैं। पत्रलेखा हाथ में डॉल लिए खड़ी हैं। इस क्‍यूट तस्‍वीर को शेयर करते हुए राजकुमार ने लिखा कि ‘बाल कलाकार।’ इसके साथ उन्‍होंने पत्रलेखा को भी टैग किया। वहीं, वर्क फ्रंट पर राजकुमार आखिरी बार फिल्‍म ‘मेड इन चाइना’ में नजर आए थे। आने वाले समय में वह ‘लूडो’, ‘छलांग’ जैसे इंट्रेस्टिंग प्रॉजेक्‍ट्स मं नजर आएंगे। वह ‘द वाइट टाइगर’ के अडैप्‍शन में प्रियंका चोपड़ा के साथ पहली बार स्‍क्रीन स्‍पेशस शेयर करेंगे।
डेविड/ईएमएस 30 जून 2020

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *