इंदौर

एपीएल का रंगारंग आगाज़ : अग्रवाल थंडर्स ने जीता प्रारंभिक मुकाबला –

इंदौर, 26 मई। छावनी के शास. विद्यालय मैदान पर आज से अग्रवाल प्रीमियर लीग क्रिकेट स्पर्धा का रंगारंग आगाज हुआ। प्रारंभिक मुकाबले में अग्रवाल थंडर्स ने अग्रवाल राइजर्स को 15 रनों से पराजित किया।
अग्रवाल समाज केंद्रीय समिति द्वारा आयोजित इस स्पर्धा के शुभारंभ अवसर पर पुलिस बैंड की धून पर इंदौर व महू की 32 टीमों की खिलाडिय़ों ने आकर्षक मार्चपास्ट किया। इस दौरान विजेता ट्रॉफी के अनावरण के साथ सभी खिलाडिय़ों को सच्ची खेल भावना की शपथ भी दिलाई गई। स्पर्धा का शुभारंभ समाजसेवी विनोद अग्रवाल व कीर्ति कुमार झांझरिया के आतिथ्य में किया गया। विशेष अतिथि के रूप में प्रेम गोयल, पवन मोयरा, टिकमचंद गर्ग व विष्णु बिंदल मौजूद थे। अतिथियों को स्मृति चिन्ह राजेश बंसल, किशोर गोयल, दीप्ति अग्रवाल व राम ऐरन ने दिए। संचालन संजय बांकड़ा ने किया तथा आभार अरविंद बागड़ी ने माना।
स्पर्धा के प्रारंभिक मुकाबले में अग्रवाल राइजर्स ने टॉस जीतकर अग्रवाल थंडर्स को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। थंडर्स की टीम निर्धारित 6 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 71 रन बनाए। जवाब में राईजर्स ने तेज गति से लक्ष्य का पीछा किया, लेकिन मध्यक्रम लडख़ड़ा गया और टीम निर्धारित ओवर में लक्ष्य से 15 रन दूर रह गई।
प्रकाश/26 मई 2019

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *