इंदौर

वेदिका, आन्या, देवांश व अमोघ एकल फायनल में –

(इन्दौर) वेदिका, आन्या, देवांश व अमोघ एकल फायनल में –
इन्दौर । म.प्र. टेनिस संघ द्वारा इन्दौर टेनिस क्लब में आयोजित ऑल इंडिया टेलेंट सीरिज सब जूनियर टेनिस टूर्नामेंट में अंडर-12 बालिका एकल का ख‍िताबी मुकाबला मध्य प्रदेश की वेदिका श्रीधर व आन्या चौबे के बीच होगा। वहीं अंडर-12 बालक एकल का फायनल मध्य प्रदेश के देवांश छाबड़ा और महाराष्ट्र के अमोघ दामले के बीच होगा। फायनल मुकाबले सायं 4 बजे से खेले जायेंगे।
गुरूवार को खेले गए अंडर-12 बालिका एकल सेमीफायनल में म.प्र. की देविका श्रीधर ने अपने ही राज्य की भुविका भल्ला को 6-4, 6-4 से तथा दूसरे सेमीफायनल में म.प्र. की आन्या चौबे ने पहल खरड़कर को तीन गेम के संघर्ष में 6-3, 2-6, 7-5 से श‍िकस्त दी। अंडर-12 बालक एकल सेमीफायनल में म.प्र. के देवांश छाबड़ा ने महाराष्ट्र के आयुष पुजारी को तीन गेमों में 7-5, 1-6, 6-3 से परास्त किया, वहीं दूसरे सेमीफायनल में महाराष्ट्र के अमोघ दामले ने अपने ही राज्य के स्वराज धामदरे को 6-3, 6-4 से श‍िकस्त दी।
:: वैदिका-आन्या और अमिका-भुविका के बीच युगल फायनल ::
अंडर-12 बालिका युगल के ख‍िताबी मुकाबले में वैदिका श्रीधर-आन्या चौबे और अमिका भल्ला व भुविका भल्ला की जोड़ी आमने-सामने होगी। गुरूवार को स्पर्धा के सेमीफायनल में वैदिका-आन्या की जोड़ी ने वैष्णवी सिंह चौहान व सयाली बासलकर को 6-2, 6-2 से तथा दूसरे सेमीफायनल में अमिका-भुविका की जोड़ी ने विशा ठक्कर व श्रेष्ठी राणा को 6-3, 6-1 से श‍िकस्त दी।
:: अमोघ-रूश‍िल और आयुष-स्वराज के बीच युगल फायनल ::
अंडर-12 बालक युगल ख‍िताब के लिए अमोघ दामले व रूश‍िल दुबे और आयुष पुजारी-स्वराज घामदरे की जोड़ी के बीच भ‍िड़ंत होगी। गुरूवार को स्पर्धा के सेमीफायनल में अमोघ दामले व रूश‍िल दुबे की जोड़ी ने अनुष गुप्ता व शब्बीर बड़वानीवाला को सीधे सेटों में 6-0, 6-2 से श‍िकस्त दी। वहीं दूसरे सेमीफायनल में आयुष पुजारी-स्वराज घामदरे की जोड़ी ने साक्ष्य बजाज व अद्वेय व्यास को 6-2, 6-2 से परास्त किया।
प्रकाश/13 जून 2019

संलग्न च‍ित्र – वैदिका श्रीधर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *