ताज़ा खबर

मोदी राज में स्थापित होंगे विकास के नये आयाम : शाही

देवरिया,14 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश अगले पांच सालों में विकास के नये आयाम स्थापित करेगा। 

श्री शाही ने शुक्रवार को पथरदेवा में कार्यकर्ताओं काे संबाेधित करते हुये कहा कि आज चारों ओर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का डंका बज रहा है और इसका श्रेय कार्यकर्ताओं को जाता है। आने वाले दिनों में भाजपा के आगे कोई पार्टी टिक नहीं पायेगी।

कार्यकर्ता सम्मान समारोह में श्री शाही के अलावा नवनिर्वाचित सांसद डा रमापतिराम त्रिपाठी तथा पूर्व सांसद संतकबीर नगर शरद त्रिपाठी ने विधानसभा क्षेत्र के सभी बूथ अध्यक्षों एवं व छोटे बड़े कार्यकर्ताओं का चंदन तिलक लगाकर और अंगवस्त्र ओढा कर सम्मान किया। डा त्रिपाठी ने अनुशासन एवं कर्तव्यनिष्ठ के प्रतीक श्री हनुमान जी का चित्र, शाल व अंगवस्त्र प्रमुख बूथ अध्यक्षों को दे सम्मानित किया। 

डा त्रिपाठी ने कहा कि भाजपा की यह अप्रत्याशित विजय आप सभी कार्यकर्ता के कठिन परिश्रम, सत्यनिष्ठा और कर्मनिष्ठा से हुई है। भाजपा की रीति नीति, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का नेतृत्व, अमित शाह का रणनीति, और कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही के नेतृत्व की देन है कि इस विधान सभा मे बहुत ज्यादा मत मिले। 

उन्होंने कहा “ शीर्ष नेतृत्व के दिशा निर्देश पर मुझे यहां से चुनाव लड़ना पड़ा। आप सभी का अपार सहयोग प्राप्त हुआ। वास्तव में इस विधानसभा मे चुनाव श्री शाही जी लड़ रहे थे।जिसका बड़ा परिणाम आप सभी के सामने है।आप सभी ने मुझे अवसर दिया है।मैं आप सभी के मान सम्मान का पूरा ख्याल रखुंगा।कार्यकर्ता का सम्मान मेरा सम्मान होगा। कार्यकर्ता का घर मेरा घर होगा। कार्यकर्तओं के मान सम्मान से कोई समझौता नही होगा।”

सं प्रदीप

वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *