देश

मोदी जी के लिए देश हमेशा सर्वोपरि रहा है : नितिन गड़करी

अलीराजपुर । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लिए हमेशा से ही देश सर्वोपरि रहा है। उनके लिए कोई भी समझौता देश के हितो के विरूद्ध नहीं किया जा सकता है। यह भाव भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार के 2014 में सरकार गठन के बाद से ही रहे है। हमने हमारे पड़ोसियों से हमेशा अच्छे संबंध बनाने की कोशिश की है लेकिन हठधर्मी पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और उसका खामियाजा उसे पिछले 2 बार के घटनाक्रमो के बाद उठाना पड़ा है। यह बात केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गड़करी ने बुधवार को धार के मनावर और अलीराजपुर में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित आमसभा को संबोधित करते हुए कहीं।
-मोदी सरकार ने गरीबों के लिए कई योजनाएं बनाई
श्री गडकरी ने कहा कि हमारा स्पष्ट मत है कि यदि पाकिस्तान आतंकवाद नहीं रोकता है तो आने वाले समय मे मोदी जी के नेतृत्व में बनने वाली सरकार पाकिस्तान का पानी रोक देगी। गडकरी ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने गरीबो के लिए आयुष्मान योजना, आवास योजना के तहत गरीबों को मकान, गृहणियों के लिए गैस चुल्हें देकर धुंए से राहत दी है। भारत का विकास का जो रोडमेप तैयार किया गया है उसमें देश मे चारो और बनने वाले रोड प्रोजेक्ट को प्राथमिकता दी है जिससे कि देश के छोटे से छोटे हिस्से में विकास की भागीदारी सुनश्चित हो सके।
-साफा पहनाकर एवं तीर कमान भेंटकर किया स्वागत
श्री गड़करी व प्रदेश अध्यक्ष व सांसद राकेश सिंह का मंच पर प्रत्याशी गुमानसिंह डामोर सहित पार्टी पदाधिकारियों ने साफा पहनाकर व तीर कमान भेटकर उनका स्वागत किया।
-कर्जमाफी के वादे क्यों है अधूरे : राकेश सिंह
आमसभा को संबोधित करते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि राहुल गांधी ने विधानसभा चुनाव के दौरान कहा था कि किसानों के 2 लाख तक के कर्जमाफ होंगे। लेकिन आज तक किसानों के कर्जमाफ नहीं हुए। बैंक द्वारा उन्हें पैसा जमा करने के लिए नोटिस भेजे जा रहे है। राकेश सिंह ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बैसाखियों पर टिकी हुई है और न जाने कब ये लंगड़ी सरकार गिर जायेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा जनता को गुमराह करके वोट लेने का काम किया है। उन्होंने कहा कि जनता को कर्जमाफी के नाम पर ठगा गया है। मुख्यमंत्री कमलनाथ जनता को बताए कि कर्जमाफी का वादा कब पूरा होगा ?
धर्मेन्द्र 15 मई 2019

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *