मनोरंजन

विद्युत ने बॉलीवुड में स्टार पावर ट्रेंड पर सवाल उठाए

अभिनेता विद्युत जामवाल ने बॉलीवुड में स्‍टार पावर ट्रेंड पर सवाल उठाए हैं। दरअसल, अभिनेता को लगता है कि बॉलीवुड अभी भी एक समान प्रतिनिधित्व की अपेक्षा सितारों और स्टार पावर से प्रभावित है। उनका कहना है कि इस बदलाव के लिए एक लंबा सफर तय करना होगा। उन्होंने एक बड़े स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म द्वारा की गई घोषणा के संदर्भ में यह बात कही, जिसमें एक वर्चुअल इवेंट के लिए अक्षय कुमार, अजय देवगन, आलिया भट्ट, अभिषेक बच्चन, और वरुण धवन सहित कई बॉलीवुड सितारों के नाम की घोषणा की गई। उन्होंने ट्वीट किया कि “वास्तव में एक बड़ी घोषणा!! 7 फिल्में रिलीज के लिए निर्धारित हैं, लेकिन सिर्फ 5 को प्रतिनिधित्व के योग्य माना जाता है। 2 फिल्में और हैं, उन्हें कोई आमंत्रण प्राप्त नहीं हुआ। सफर अभी लंबा है। पहिया घूमता है।”

स्वरा ने बताया रसभरी के बारे में
बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने नई वेब सीरीज ‘रसभरी’ के बारे में बताया है। उन्‍होंने कहा कि इस वेब सीरीज में समाज के महत्वपूर्ण मुद्दों को दर्शाया गया है। उनका कहना है कि वेब सीरीज में दमनकारी समाज के पाखंड और महिला कामुकता को लेकर डर की झलक पेश की गई है। इसमें मेरठ की प्रेम कहानी दिखाई गई है। स्वरा ने इसमें अंग्रेजी शिक्षिका का किरदार निभाया है, जो नंद के लिए आकर्षण का केंद्र होती है। स्वरा ने कहा कि “सीरीज के बारे में दिलचस्प बात यह है कि यह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ताजी हवा की सांस के रूप में आता है जिसमें बहुत ज्यादा डार्क कंटेट है। जहां एक ओर यह सभी का हल्का मनोरंजन करेगी, वहीं दूसरी ओर ओर यह समाज में कुछ बहुत महत्वपूर्ण मुद्दों को भी दशार्ती है, जिनकी हम चर्चा नहीं करते हैं।” उन्होंने कहा कि “जैसे किशोर कामुकता, दमनकारी समाज का पाखंड और महिला कामुकता को लेकर पितृसत्ता का चला आ रहा डर। लेकिन यह सब एक मजेदार तरीके से सुनाया और चित्रित किया गया है। मुझे उम्मीद है कि लोगों ने इसका आनंद उतना ही लिया और ले रहे होंगे, जितना मुझे इसे निभाने में आया।”

नम्रता ने किया बेटी का वीडियो साझा
अभिनेता महेश बाबू की पत्नी व अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर ने बेटी सितारा का सोशल मीडिया पर वीडियो साझा किया है। जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। दरअसल, नम्रता ने एक थ्रोबैक वीडियो साझा किया, जिसमें सितारा बिस्तर पर कूदती हुई दिखाई दे रही है। नम्रता ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा कि “जब आप खुश होते हैं और यह आप जानते हैं, तो चारों ओर कूदो। जब आप खुशी वास्तव में दिखाना चाहते हैं, जब आप खुश होते हैं और आप इसे जानते हो, तो चारों ओर कूदो। अगर आप गिर भी जाते हो, तो कोई बात नहीं।” सितारा के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए। एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि “इससे मुझे बहुत खुशी हुई।” एक अन्य ने लिखा, “यह बहुत ही ज्यादा प्यारी है।” सितारा का जन्म 2012 में हुआ था। दंपति का एक बेटा भी है जिसका नाम गौतम है।

फातिमा सना शेख ने इंस्‍टाग्राम पर की तस्‍वीर साझा
अभिनेत्री फातिमा सना शेख ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी हालिया तस्वीर साझा की है। इन तस्वीरों में वह काफी रीफ्रेश नजर आ रही हैं। फोटो शेयरिंग एप इंस्टाग्राम पर साझा की गईं तस्वीरों में फातिमा स्काई ब्लू टॉप में नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने बहुत ही हल्के मेकअप और खुले बालों के साथ अपने लुक को पूरा किया है। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि “जिंदगी एक आशीर्वाद की तरह है, लेकिन बाल हैं कि उलझते रहते हैं। हैशटैगक्वारंटीनलाइफ हैशटैगसंडेवाइब्स।” बता दें कि अभिनेत्री की इन तस्वीरों पर अब तक 9 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं। वह फिल्म ‘दंगल’ में प्रमुख भूमिका में नजर आईं।
डेविड/ईएमएस 02 जुलाई 2020

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *