लाइफ़स्टाइल

अमेज़न फैशन ने लॉन्च किया एथिकल फैशन स्टोर

अपने वार्डरोब को उन स्टाइल्स के साथ एक ताजगीपूर्ण ट्विस्ट दें, जो बेहतरीन दिखते हों और कोई नुकसान नहीं पहुंचाते हों। अमेज़न फैशन का पहला ‘एथिकल फैशन स्टोर’ विश्व पर्यावरण दिवस के कुछ सप्ताह पहले लॉन्च किया गया है। यह अनूठी पहल स्थायित्वपूर्णता और फैशन का एक संयोजन है। अमेज़न फैशन द्वारा पहला ‘गिल्ट फ्री- एथिकल फैशन स्टोर सुनिश्चित करता है कि ग्राहकों को नवीनतम रूझानों पर बिना किसी समझौते के एक किफायती कीमत में मनचाहा सेलेक्शन मिलेगा।

अमेज़न  फैशन आपको विभिन्न स्टाइल्स के विकल्प देता है, जोकि सस्टैनेबल, इको-फ्रेंडली, ऑर्गेनिक, वेगन हैं। इनमें से कुछ को कार्बन-मुक्त प्रक्रियाओं से बनाया गया है। ये आज के समय की जरूरत तो है ही, साथ ही आपके वार्डरोब को ऑर्गेनिक का एक रिफ्रेशिंग टच भी देता है। चूंकि, हाइ स्ट्रीट फैशन बदल गया है, इसलिये अपने वार्डरोब में कुछ गिल्ट फ्री फैशन को शामिल करने के लिये तैयार हो जायें। इनमें शामिल हैं – आॅर्गेनिक कॉटन ड्रेसेज, वेगन लेदर बैग्स, इको फ्रेंडली ज्वेलरी और अन्य। नरेन्द्र कुमार, क्रिएटिव डायरेक्टर, अमेज़न  फैशन आपको बता रहे हैं कुछ टिप्स, ताकि आपका वार्डरोब स्टाइलिश एवं सस्टैनेबल बना रहे।

र्गेनिक कॉटन ड्रेसेज: हाथ से बने, अधिक मुलायम और स्किन फ्रेंडली ऑर्गेनिक कॉटन ड्रेसेज दिन के समय पहनने के लिये बेहद आरामदायक होते हैं। इन्हें मीटिंग या कैजुअल लंच के लिये पहना जा सकता है। इस बार गर्मियों के मौसम में वाइब्रेंट कलर के स्टाइल्स चुनें। आप एक सिलहाॅटे को चुन सकते हैं, जो ए-लाइन से लेकर एम्पायर कट्स तक आपकी बॉडी टाइप के अनुसार फिट बैठेंगे।

Leave a Reply