FEATURED देश मध्य प्रदेश व्यापार साहित्य

माज़ा का नया कैंपेन ‘मी मोमेंट्स’ आम के स्वाद की यादें ताज़ा करता है

नई दिल्ली,:देश की अग्रणी बेवरेज कंपनियों में से एक कोका-कोला इंडियाने माज़ा के लिए नया कैंपेन पेश किया है। माज़ा भारत का सबसे पसंदीदा मैंगो जूस ड्रिंक और देश का सबसे ज्‍यादा बिकने वाला जूस ड्रिंक ब्रांड है। यह नया कैंपेन जिंदगी में रोजाना की भागदौड़ के बीच फुर्सत के पलों में माज़ा को एक मजेदार मैंगो ड्रिंक के रूप में पेश करता है। यह कैंपेन टीवी, रेडियो, डिजिटल, रिटेल और प्रिंट जैसे सभी माध्‍यमों पर चलाया जाएगा।

अपने मुख्यग्राहकों से जुड़ने के लिए, माज़ा ने तीन मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्रियों- अदिति राव हैदरी, डायना पेन्टी और रकुल प्रीत सिंह को ब्रांड एंबेसेडर के रूप में अपने साथ जोड़ा है। नए टीवी विज्ञापन में ऑस्‍कर विजेता संगीतकारए.आर.रहमान द्वारा तैयार किया गया एक नया ट्रैक सुनने को मिलेगा, साथ ही तीन युवा लड़कियां‘मी टाइम’ यानि फुर्सत के पलों का मज़ा लेती दिखेंगी।

Leave a Reply