व्यापार

भारत में हुआ रेनो ट्राइबर का ग्लोबल प्रीमियर

नई दिल्ली, : भारत में कारों के सर्वप्रमुख यूरोपीय ब्रांड, रेनो ने अपने बिल्कुल नए ग्लोबल प्रोडक्ट, रेनो ट्राइबर का आज भारत में अनावरण किया। रेनो ट्राइबर भारत एवं फ्रांस में मौजूद रेनो की टीमों के एक संयुक्त परियोजना का परिणाम है, तथा यह दुनिया का पहला ऐसा वाहन है जिसे भारतीय बाज़ार के लिए ख़ासतौर पर डिज़ाइन किया गया है।

रेनो ट्राइबर के अनावरण के अवसर पर ग्रुप रेनो के सीईओ, थिएरी बोल्लोरे, ने कहा, “ग्रुप रेनो के लिए भारत हमेशा से एक महत्वपूर्ण बाज़ार रहा है। भारत के लिए हम अभी भी नवोदित ब्रांड हैं, फिर भी हमारी बेहद महत्वाकांक्षी हैं तथा “ड्राइव द फ्यूचर” की अपनी रणनीतिक योजना के अनुरूप आगे बढ़ रहे हैं: वर्ष 2022 तक अपनी बिक्री को दोगुना करना ही हमारा लक्ष्य है।

रेनो ट्राइबर की डिजाइनिंग से जुड़े इनोवेशन पर चर्चा करते हुए, लॉरेन्स वैन डेन ऐकर, एग्जीक्यूटिव वाइस-प्रेसिडेंट, कॉर्पोरेट डिजाइन, ग्रुप रेनो, ने कहा, “ट्राइबर के साथ हमारा लक्ष्य एक ऐसी कार को डिजाइन करना था, जो हमारे ग्राहकों की अलग-अलग जरूरतों एवं जीवन-शैली के अनुरूप रूपांतरित हो जाए।

इस अवसर पर वेंकटराम ममिलापल्ले, कंट्री सीईओ एवं मैनेजिंग डायरेक्टर, रेनो इंडिया ऑपरेशंस, ने कहा, “रेनो ट्राइबर पूरे सेगमेंट में ग्राहकों के एक विस्तृत समूह पर लक्षित है, जिसमें बी-सेगमेंट सबसे आगे है तथा यह ज़्यादा जगह एवं मॉड्यूलरिटी के मामले में स्थिति को बदलकर इसमें नयापन लाएगा।

Leave a Reply