FEATURED देश

अमिताभ के साथ काम करने के लिये मना किया गया था : गोविंदा

मुंबई 13 नवंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा का कहना है कि उन्हें महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के लिये लोगों ने मना किया था।
गोविंदा ने अमिताभ बच्चन के साथ सुपरहिट फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में काम किया है। डेविड धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में गोविंदा और अमिताभ ने लाजवाब कॉमिक अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था। गोविंदा ने बताया कि जब से इंडस्ट्री में कॉरपोरेट्स की एंट्री हुई है, तब से यहां पॉलिटिक्स काफी अधिक होने लगी है। गोविंदा का कहना है कि ऐसा नहीं है कि उनके साथ ही यह पहली बार हो रहा है। इससे पहले भी अमिताभ बच्चन और दिलीप कुमार के साथ ऐसा हो चुका है।
गोविंदा ने बताया कि जब अमिताभ बच्चन का दौर अच्छा नहीं चल रहा था और उस वक्त गोविंदा और अमिताभ ने साथ में ‘बड़े मियां छोटे मियां’ साइन की थी। गोविंदा ने कहा, ऐसा भी वक्त था जब लोग अमिताभ को लेकर फिल्में नहीं करना चाहते थे। जब दोनों ने एक साथ फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ साइन की थी, तो कई लोगों ने उन्हें वार्निंग दी थी कि साथ काम न करें। लोगों को लग रहा था कि अमिताभ धोखा देंगे, वह डेंजरस हैं, लेकिन गोविंदा ने किसी की बात नहीं सुनी थी।
गोविंदा ने कहा कि उन्हें कई बार अमिताभ और खान्स के खिलाफ खड़ा करने की कोशिश की जाती रही है। इन वजहों से मुझ पर बुरा असर भी काफी हुआ था लेकिन बाद में मैंने खुद को इससे निकालने में खुद पर काम किया।
प्रेम दिनेश
वार्ता

Leave a Reply