इंदौर

म्यूजिक, मस्ती और डांस धमाल

पूल पार्टी में पानी मे हुई अपनों के साथ मस्ती

4 अगस्त 2019, इंदौर। फ्रेंडशिप डे के अवसर पर होटल सयाजी में पूल पार्टी का आयोजन किया गया। मुंबई के डीजे सेमलेस मनी ने म्यूजिक से पानी मे डांस का माहौल बना दिया। उनकी धुनों पर पार्टी में शामिल सभी कपल्स जमकर झूमे और खूब एंजॉय किया। आयोजक कपिल जधवानी और आयुष परियानी (फाउंडर स्पोक्सज़ विला) व विवान रोचवानी ने बताया कि की यह सभी कपल्स गोआ ड्रेस थींम पर पहन कर आये थे। जो पूल में गोआ के बिच के जैसा लुक दे रहा था। इसके साथ ही बोट्स सहित फूलों से पूल को जन्नत के जैसे खूबसूरत सजाया गया था। 
पूल पार्टी का आयोजन इंदौर फ़ूड एक्सप्रोलर, स्पोक्सज विला, कपिल जधवानी द्वारा किया गया। फ्रेंडशिप डे को खास बनाने के लिए इस पार्टी का आयोजन किया गया था। पार्टी सयाजी के पूल में बड़े ही अनूठे अंदाज में कई गई। पार्टी में पूल को बहुत ही अनूठे अंदाज़ में डेकोरेट कर दोस्ती के माहौल में ख़ुशियों का रंग घोल दिया था। 
इलेक्ट्रो म्यूजिक पर जमकर किया डांस
पूल में पानी के साथ डांस का मजा ही अलग होता है। डांस की इस मस्ती में डीजे सेमलेस सहित जाने- माने डिजेस ने इलेक्ट्रो म्यूजिक प्ले किया। इस म्यूजिक पर पार्टी में शामिल दोस्तों इर कपल्स ने खूब एंजॉय करते हुए डांस किया।– 
RegardsPurvi Communcation Ganesh @ 7697022247

Leave a Reply