व्यापार

मिया बाय तनिष्क के नए स्टोर का शुभारंभ

इंदौर: पसंदीदा ज्वेलरी ब्रांड्स में से एक मिया बाय तनिष्क ने इंदौर में अपने पहले स्टैंडअलोन स्टोर का शुभारंभ किया। नया स्टोर इंदौर में प्राइम लोकेशन पर सी21 मॉल में बनाया गया है। मिया की बिज़नेस हेड सुश्री भविष्या केलप्पन ने इस स्टोर का उद्धघाटन किया।

क्षेत्र में शुरू किए गए पहले रिटेल स्टोर की ख़ुशी में मिया बाय तनिष्क ने शुभारंभ से पहले तीन दिनों तक मिया जेवरातों पर 20%* तक की छूट की विशेष ऑफर भी रखी है।

फाइन फैशनेबल जेवरातों के आधुनिक, आकर्षक डिज़ाइन्स के लिए मिया बाय तनिष्क बहुत मशहूर है।  सोने और हीरों से बनाए गएअलग-अलग आकार और प्रकार के अनूठे और मोहक स्टड्स, अंगूठियां, ब्रेसलेट्स, पेंडेंट्स और नेकवेयर मिया की खासियत है।

इस शुभ अवसर पर मिया की बिज़नेस हेड सुश्री भविष्या केलप्पन ने कहा, इंदौर में मिया का पहला स्टैंडअलोन स्टोर शुरू हो रहा है, यह हम सभी के लिए बहुत ही रोमांचक और गौरवपूर्ण बात है।  फैशनेबल फाइन ज्वेलरी उद्योग में मिया बाय तनिष्क ने सफलतापूर्वक अपनी एक खास पहचान बनाई है।  शहर में अब मिया का अपना खास रिटेल स्टोर है, महिलाओं को अपनी स्टाइल को अधिक प्रभावपूर्ण बनाने का यह सुनहरा मौका है। 

Leave a Reply