ताज़ा खबर

जीत का सिलसिला पंचायती राज संस्थाओं जिला परिषद, बीडीसी व ग्राम पंचायतों में भी जारी रहना चाहिए


ज्वालामुखी (ईएमएस) । ज्वालामुखी नगर परिषद चुनाव में कांग्रेस के शानदार प्रदर्शन पर ज्वालामुखी के पूर्व विधायक संजय रतन ने खुशी व्यक्त करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई एवं मतदाताओं का आभार प्रकट किया है।
उन्होंने मतदाताओं व कार्यकर्ताओं का आह्वान किया है कि जीत का सिलसिला पंचायती राज संस्थाओं जिला परिषद, बीडीसी व ग्राम पंचायतों में भी जारी रहना चाहिए। चुनावों के परिणामों पर संतोष व्यक्त करते हुए कहा कि लोग अब भाजपा की नीतियों व निर्णयों से परेशान हो गए हैं। उन्होंने कहा कि देश प्रदेश बहुत बुरे दौर से गुजर रहा है। लोगों की समस्याओं को दूर करने में सरकार पूरी तरह विफल रही है।
उन्होंने कहा कि शहरी क्षेत्र के मतदाताओं ने कांग्रेस को जनादेश देकर भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ अपना फैसला दिया है। आने वाले समय में पंचायत चुनाव और जिला परिषद के चुनाव होने हैं। जिला परिषदों के लिए बीजेपी और कांग्रेस ने अपने समर्थित प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारे है, जिसमें तय होगा कि लोग अपना मत किसको देते हैं क्योंकि पिछले 3 वर्ष के कार्यकाल में जयराम सरकार जनता से किए हुए वादे पूरे नहीं कर पाई है इसलिए लोग सरकार से अब दुखी हो चुके हैं। उन्होंने कहा है कि अब पंचायती राज संस्थाओं के चुनावों में भाजपा को इसी तरह हार का मुंह देखना पड़ेगा। संजय रतन ने विभिन्न नगर परिषद व नगर पंचायतों में कांग्रेस की शानदार विजय पर खुशी व्यक्त करते हुए कांग्रेस को दिए जनमत के लिए लोगों का आभार प्रकट किया है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में कांग्रेस मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है और कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ा है। उन्होंने कहा है कि 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस अपनी जीत का परचम लहरायेगी और प्रदेश में कांग्रेस की एक मजबूत सरकार बनेगी/
विजयेन्दर शर्मा/12/01/2021