व्यापार

जेके सीमेंट ने ब्रांड जेके वॉल पुट्टी को दी एक नई पहचान

भारत की प्रमुख सीमेंट कंपनी जेके सीमेंट ने अपने प्रतिष्ठित ब्रांड जेके वॉल पुट्टी के लिये एक ब्रांड रिफ्रेश की घोषणा की है। इसे एक बिल्‍कुल नये अवतार में रिलॉन्‍च किया गया है और इसका नाम है- जेके सीमेंट वॉलमैक्‍स।

कंपनी ने रि-लॉन्‍च की घोषणा करते हुये देश भर में एक नया टीवी कैम्‍पेन भी शुरू किया है। इसमें उनका बेहद मशहूर ऐम्‍बेसेडर छुटकऊ नजर आयेगा, जोकि ब्रांड के मुख्‍य प्रस्‍ताव ‘दीवारें बोल उठेंगी’ को और भी मजबूत बनायेगा। होमओनर के लिये खूबसूरती सबसे ज्‍यादा मायने रखती है और इसी जरूरत  की पूर्ति के लिए टेलीविजन विज्ञापन में जेके सीमेंट वॉलमैक के गुणों पर जोर दिया गया है, जो उनके सपनों के घर की दीवारों को एक मास्‍टरपीस बनाती हैं।

कैम्‍पेन के बारे में बताते हुये, निरंजन मिश्रा– बिजनेस हेड (जेके व्‍हाइट सीमेंट) ने कहा, ”जेके सीमेंट में हमने हमेशा ही हमारे ग्राहकों को सर्वश्रेष्‍ठ गुणवत्‍ता के उत्‍पादों एवं सेवाओं को उपलब्‍ध कराकर इसके स्‍तर को बढ़ाना चाहा है। जेके वॉलपुट्टी ने  हाल ही में प्रतिष्ठित सुपरब्रांड दर्जा प्राप्‍त किया है और इसे दुनिया के सर्वश्रेष्‍ठ ब्रांड्स के एक एलिट लीग में शामिल किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *