व्यापार

ब्रांड फैक्टरी ने फ्री शॉपिंग वीकेंड ’के 4 वें सीजन की घोषणा की

मुंबई : फ्यूचर लाइफस्टाइल की फैशन डिस्काउंट स्टोर श्रृंखला ब्रांड फैक्टरी एक बार फिर देश का सालाना खरीदारी जलसा ‘फ्री शॉपिंग वीकएंड’ ले आई है, जो 4 से 8 दिसंबर तक चलेगा। पिछले मौकों पर अच्छा खासा प्रभाव डाल चुका यह शानदार वीकएंड देश के सामने फिर आएगा, जिसमें 200 से ज्यादा ओरिजनल ब्रांडों की मुफ्त खरीदारी का मौका होगा। बेमिसाल ऑफरों के साथ ब्रांड फैक्टरी ग्राहकों को 5,000 रुपये का सामान खरीदने का मौका दे रही है केवल 2,000 रुपये में और वह रकम भी उन्हें 1,200 रुपये के गिफ्ट वाउचर, 500 रुपये के परिधान तथा फ्यूचर पे वॉलेट में 300 रुपये कैशबैक के जरिये वापस मिल जाती है यानी उनकी खरीदारी हो जाती है एकदम मुफ्त!

ग्राहक यहां 200 से ज्यादा ओरिजनल राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड्स जैसे जैक एंड जोन्स, ली कूपर, लेवाइस, इमारा, ऑनली, पेपे, इकतारा, एडिडास, रीबॉक, स्केचर्स, फिला, अमेरिकन टूरिस्टर, वीआईपी, लाइनो पेरो, लावी, कैपरीस से खरीदारी कर सकते हैं ब्रांड्स में से पसंदीदा परिधान चुन सकते हैं।

ब्रांड फैक्टरी के सी सुरेश वाधवानी ने ‘फ्री शॉपिंग वीकएंड’ के बारे में कहा, पहले आयोजित हुए फ्री शॉपिंग वीकएंड को जो प्रशंसा मिली है, उसे देखकर हमें बहुत प्रसन्नता होती है। इस बार उसे और भी बड़ा तथा बेहतर बनाते हुए हमने अंतरराष्ट्रीय और राष्ट्रीय ब्रांड्स से बेहतरीन फैशन की खरीदारी एकदम मुफ्त करने की पेशकश और भी अच्छी कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *