व्यापार

OYO की Weddingz.in ने ‘द वेडिंग्ज़ रिपोर्ट’ को किया लॉन्च

 OYO द्वारा अधिगृहीत भारत की सबसे बड़ी वेडिंग कंपनी, Weddingz.in की ओर से ‘द वेडिंग्ज़ रिपोर्ट’ जारी किया गया, जो जुलाई 2019- अक्टूबर 2019 की अवधि के बीच Weddingz.in ऐप के डेटा का विश्लेषण है। बिना विज्ञापन के डिस्कवरी एवं कंटेंट ऐप को सिर्फ 4 महीने पहले लॉन्च किया गया था और इतने कम समय में भी ऐप ने 4 लाख से अधिक डाउनलोड के आंकड़े को पार कर लिया। उपभोक्ताओं के लिए वेडिंग से जुड़ी सभी जरूरतों को एक ही स्थान पर उपलब्ध कराने के उद्देश्य से, यह ऐप वेन्यू की व्यवस्था के अलावा फोटोग्राफर, मेकअप आर्टिस्ट, डिज़ाइनर, डेकोरेटर, बैंड तथा इसी प्रकार की ढेरों सेवाएं उपलब्ध कराता है।

सबसे दिलचस्प बात यह है कि, डेटा के विश्लेषण से पता चलता है कि लखनऊ, इंदौर, आगरा और जयपुर जैसे टियर-II शहरों में ऐप को सबसे ज्यादा डाउनलोड किया गया। जुलाई 2019- अक्टूबर 2019 के बीच की अवधि में किए गए सर्च के विस्तृत विश्लेषण से यह बात सामने आई कि, शादी के आने वाले मौसम के लिए भारत में लोग वेन्यू, लहँगा और बैंक्वेट की तलाश में जुट गए हैं।

Weddingz.in द्वारा उपलब्ध कराई जाने वाली सैकड़ों सेवाओं में, वेन्यू से जुड़े ऑफर्स की तलाश चार्ट में सबसे ऊपर है, जो डिजिटल रूप से सक्षम वेन्यू की खोज के लिए मौजूद असीम संभावनाओं को दर्शाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *