मनोरंजन

ऑल्‍ट बालाजी और ज़ी5 ने दो नये ओरिजनल्‍स की घोषणा की

ओटीटी इंडस्‍ट्री के दो दिग्‍गजों ऑल्‍ट बालाजी और ज़ी5 ने कंटेंट की साझीदारी की घोषणा की है, जहां वे 60 से भी ज्‍यादा ओरिजनल्‍स को एक साथ मिलकर तैयार करेंगे। इस घोषणा के बाद, ओटीटी प्‍लेटफॉर्म ने आज दो ओरिजनल्‍स कोल्‍ड लस्‍सी और चिकन मसाला और मिशन ओवर मार्स (एम-ओ -एम) का ट्रेलर लॉन्‍च किया। इनकी साझीदारी में तैयार किये गये ये ओरिजनल्‍स दोनों ही प्‍लेटफॉर्म पर उपलब्‍ध होंगे। ये उनकी कंटेंट लाइब्रेरी को भविष्‍य में और मजबूती देंगे। इन ट्रेलर्स को कंटेंट की महारानी एकता पूर और ज़ी5 प्रोग्रामिंग हेड, अपर्णा आचरेकर की उपस्थिति में बड़े ही शानदार प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में लॉन्‍च किया गया। इस कार्यक्रम में ग्‍लैमर का तड़का लगाने के लिए दोनों ही शोज़ के जाने-माने एक्‍टर्स- दिव्‍यांका त्रिपाठी, राजीव खंडेलवाल, साक्षी तंवर, मोना सिंह और पालोमी घोष पहुंचे ।

सबके दिलों की धड़कन राजीव खंडेलवाल और टेलीविजन की दुनिया पर राज करने वाली दिव्‍यांका त्रिपाठी अभिनीत कोल्‍ड लस्‍सी और चिकन मसाला’ दो उभरते शेफ- नित्‍या और विक्रम की कहानी है। यह ट्रेलर उनकी जिंदगी की एक झलक देती है कि उन दोनों को एक-दूसरे से प्‍यार होता है लेकिन कुछ कारणों से दोनों अलग हो जाते हैं। इस ट्रेलर ने निश्चित रूप से दर्शकों के बीच उत्‍सुकता पैदा कर दी है। उन झलकियों में प्‍यार की चाशनी में डूबे अतीत और आज की नफरत से भरी रेसिपी दिखायी जा रही है। शो में बरखा सेनगुप्‍ता, मानिनी मिश्रा, नवनीत निशान, मृणाल दत्‍त और प्रियांशु चटर्जी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

मिशन ओवर मार्स (एमएम) इसरो में काम करने वाले रियल-हीरोज का एक काल्‍पनिक रूपांतर है। ये लोग मंगलयान पर काम करते हैं और इस मिशन को सारी परेशानियों के बावजूद सफल बनाने में अहम भूमिका निभाते हैं। इस वेब-सीरीज में एम-ओ-एम के सफर को दिखाया गया है, उसकी शुरुआत से लेकर उसके पूरा होने तक का सफर। यह चार महिला वैज्ञानिकों की उम्‍मीद तथा इच्‍छाशक्ति की एक प्रेरक कहानी है, जिन्‍होंने आईएसए (इंडियन स्‍पेस एजेंसी) को बेहद कठिन तकनीकी तथा वित्‍तीय चुनौतियों में अपना सहयोग दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *