मनोरंजन

डबल रोल में नजर आएगी तापसी पन्नू

तापसी पन्नू अपनी आने वाली फिल्म ‘सिया-जिया’ में डबल रोल में दिखाई देंने वाली हैं। इस फिल्म को मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली प्रड्यूस करने जा रहे हैं। खबरहै कि फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ‘फिल्म में तापसी डबल रोल निभाएंगी। यह उनकी पहली डबल रोल वाली फिल्म होगी। यह बेहद दिलचस्प और अलग किस्म की फिल्म होगी। अगले साल इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी।’ फिल्म को भंसाली प्रॉडक्शंस के बैनर तले प्रड्यूस किया जाएगा। इसके अलावा शबीना खान भी इस फिल्म को को-प्रड्यूस कर रहे हैं। इससे पहले भंसाली और शबीना ने साल 2012 में आई अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म ‘राउडी राठौर’ तो भी प्रड्यूस किया था। वैसे यह साल तापसी के लिए काफी अच्छा रहा है। इस साल उनकी 4 फिल्में ‘बदला’, ‘गेम ओवर’, ‘मिशन मंगल’ और ‘सांड की आंख’ रिलीज हुईं जिनमें उनकी परफॉर्मेंस को काफी सराहा गया है। अब वह अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘थप्पड़’ में दिखाई देंगी।

करिश्मा कपूर ने शेयर की पुरानी तस्वीर
बॉलिवुड की खूबसूरत ऐक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है। इस समय वह अपनी फैमिली के साथ इंजॉय कर रही हैं और आए दिन अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर फोटोज और विडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फिल्म के गाने के एक सीन की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह सलमान खान के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, मूवी और गाना गेस करो? करिश्मा कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें वह आखिरी बार फिल्म ‘जीरो में’ एक स्पेशल अपियरेंस में नजर आई थीं। इसके अलावा ऐक्ट्रेस फिल्मों में अब ज्यादा सक्रिय नहीं हैं। वह जल्द ही वेब पर डेब्यू करने वाली हैं।

फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में भी अजय कैमियो करेंगे
अगले साल रिलीज होने वाली बालीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में भी अभिनेता अजय देवगन कैमियो करेंगे।अजय देवगन और रोहित शेट्टी बॉलिवुड के सबसे सफल ऐक्टर-डायरेक्टरों की जोड़ी में से एक हैं। ‘सिंबा’ में कैमियो को मिलाकर दोनों ने 11 फिल्में साथ में की हैं। हालांकि, रोहित-अजय के फैन्स के लिए गुड न्यूज सिर्फ इतनी ही नहीं है। बता दें कि फैन्स को जल्द ही ‘गोलमाल’ और ‘सिंघम’ की अगली फिल्म देखने को मिल सकती है।रिपोर्ट्स के अनुसार इस साल के शुरुआत से ही आइडिया पर काम हो रहा था और अब एक एक्साइटिंग कहानी मिल गई है। खबरों की मानें तो ‘सूर्यवंशी’ के तुरंत बाद रोहित शेट्टी ‘गोलमाल 5’ पर काम शुरू कर देंगे। रोहित शेट्टी को फिल्म का आइडिया मिल चुका है और अब वह जल्द ही फिल्म पर काम शुरू करेंगे। अगले साल फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। ‘गोलमाल अगेन’ एक हॉरर कॉमिडी थी। ऐसे में मेकर्स के सामने कोई अनोखा कॉन्सेप्ट लाने चैलेंज था। लगभग एक साल बाद दिमाग लगाने के बाद अब उन्हें फिल्म का आइडिया मिल गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की कहानी फाइनल हो चुकी है। अब मेकर्स डायलॉग्स और स्क्रीन प्ले पर काम कर रहे हैं। ‘सूर्यवंशी’ खत्म होने के बाद रोहित शेट्टी गोलमाल की शूटिंग शुरू कर देंगे।

सलमान संग थिरकते नजर आएंगे प्रभुदेवा
सलमान खान की सुपरहिट फ्रेंचाइजी “दबंग” की तीसरी फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। हाल में इस फिल्म के सभी गानों के ऑडियो रिलीज किए जाने के बाद दो गाने यू करके और हुड हुड दबंग के विडियो भी रिलीज कर दिए गए हैं। ले‎किन अब फैन्स इसके गाने “मुन्ना बदनाम हुआ” का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। बताया गया ‎कि फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा ने यह कन्फर्म किया है कि वह इस डांस नंबर में सलमान खान के साथ थिरकते नजर आएंगे। हालां‎कि इससे पहले कहा जा रहा था इस गाने में केवल सलमान खान और वरिना हुसैन दिखाई देंगे। लेकिन बाद में अंतिम समय पर इस गाने में प्रभुदेवा को भी शामिल कर लिया गया। बता दें कि इससे पहले सलमान खान की फिल्म “वॉन्टेड” के गाने “मेरा ही जलवा” में भी प्रभुदेवा दिखाई दिए थे। तब भी और अब भी प्रभुदेवा सलमान खान के कहने पर गाने में शामिल होने को राजी हुए हैं। बता दें ‎कि इस सॉन्ग के विडियो में दोनों ब्लैक जैकेट में दिखाई देंगे। इस गाने की कोरियॉग्रफी वैभवी मर्चेंट ने किया है।
डेविड 01दिसंबर 2019

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *