इंदौर

टूटी स्कूटर पर घुमने वाले कैलाश आज अरब पति कैसे बने :-कांग्रेस

इंदौर /मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के संभागीय प्रवक्ता शिव घावरी ने बताया कि मजदूर के बेटे कैलाश विजयवर्गीय जी कमल नाथ सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे है वे पहले यह बताएं कि उनके पास आज उनके पास  इतनी अंकुर संपत्ति कहां से आएगी ।

आज मजदूर के बेटे कैलाश विजयवर्गी के पास जो अंकुर संपत्ति है वह उन्होंने पेंशन घोटाला ,हरसूद घोटाला सहित  जब पीडब्ल्यूडी मंत्री थे  तब बहुत घोटाले किए थे  । शहर के महापौर होते हुए भी उनके कार्यकाल में के घोटाले हुए किए इंदौर शहर इंदौर शहर के विकास की आड़ में करोरुपया खुद ने भ्रष्टाचार करोडो रुपये  कमाए और तत्कालीन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को दिया यही उनकी सेटिंग थी जिसके माध्यम से हमेशा भाजपा की फ्रंट लाइन पर बने रहे जबकि उनके आरंभिक राजनीतिक जीवन काल में मजदूर के बेटे थे ओर उनके  चद्दर के मकान थे ।

और पिता मिल में नौकरी करते थे ओर वे टूटी  स्कूटर पर  नेतागिरी करते थे ।वे आज  महाबली ,शक्तिशाली और प्रदेश के सबसे धनी नेता बन चुके हैं उनके समय में शहर की जितनी भी जमीन बिकी उनमे  उनका डायरेक्ट इनडायरेक्ट रूप से उनका हिस्सा रहता था सारे दादा बहादूर गुंडे मवाली उनके शरणम गच्छामि थे ।आज अपने आप को साहब साफ सुथरे साहब  साबित करना चाह रहा है ।

कमलनाथ सरकार उनके घोटालों की जांच कराएं तो पता चल जाएगा कि कितना सच्चे है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *