देश

एस.आर.बी. पब्लिक स्कूल में सामान्य अध्ययन एवं छात्रपृत्ति प्रतियोगिता आयोजित

हाथरस । आगरा रोड स्थित एम.जी.पॉलिटेक्निक कॉलेज के पीछे एस.आर.बी.पब्लिक स्कूल में हिन्दू छात्र वाहिनी (ब्रज प्रदेश) के जिला अध्यक्ष हिमांशू ठाकुर के सौजन्य से सामान्य अध्ययन एवं छात्रवृत्ति प्रतियोगिता कराई गई। जिसमें मुख्य अथिति पालिकाध्यक्ष आशीष शर्मा व विशिष्ट अतिथि भूरा पहलवान व बीजेपी के जुझारू नेता एवं समर्थक गीतम सिंह थे।
प्रतियोगिता जूनियर व सीनियर रूप में कराई गई। जूनियर में कक्षा 6 से 8 तक के छात्रों ने व सीनियर में कक्षा 9, 10 के हाथरस के अनेकों स्कूलों के लगभग दो सौ छात्रों ने भाग लिया। मुख्य व विशिष्ट अतिथियों का स्वागत माल्यार्पण करके और पगड़ी पहनाकर किया। सभी ने मां सरस्वती जी को माल्यार्पण कर व दीप प्रज्ज्वलित करके कार्यक्रम की शुरुआत की। जिसमें दोनों वर्ग में प्रथम आने वाले छात्रों को एक-एक टेबलेट मोबाइल दिया गया और टॉप टेन छात्रों को शील्ड, डिक्सनरी व प्रमाण पत्र दिये गए। स्कूल के प्रधानाचार्य ए. पी. सिंह ने स्कॉलरशिप के रूप में टॉप टेन में आये हुए छात्रों को वायदा करते हुये कहा कि यदि इनमें से यदि कोई छात्र इस स्कूल में प्रवेश लेता है तो उसकी स्कूल फीस नहीं लगेगी और हिन्दू छात्र वाहिनी के पदाधिकारियों से अनुरोध किया कि वह इस प्रकार की प्रतियोगिता बच्चों का उत्साह बढ़ाने के लिए प्रत्येक वर्ष करायें और स्कूल की तरफ से हर वर्ष टॉप टेन में आने वाले छात्रों को इसी तरह से स्कॉलरशिप दी जाएगी।
कार्यक्रम में उज्जवल ठाकुर जिला उपाध्यक्ष, बॉबी ठाकुर कोषाध्यक्ष, ऋषभ छोंकर जिला महामंत्री, दीपू, आकाश जादौन, धर्मेश, मृदुल, हेमू, ऋषभ सेंगर व स्कूल का समस्त स्टाफ मौजूद था।
/मोहने/ 01 जुलाई 2019

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *