देश

महाराष्ट्र में शिवसेना ने धोखाबाजी की : अमित शाह

महाराष्ट्र की महाभारत के बाद बीजेपी अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह ने पहली बार खुलकर कहा है कि अजित पवार के साथ जाकर बीजेपी ने कोई गलती नहीं की बल्कि शिवसेना ने पूरे महाराष्ट्र की जनता को धोखा दिया है।

न्यूज़18 इंडिया के अमिश देवगन के साथ एजेंडा झारखंड कार्यक्रम में दिए गए इंटरव्यू में अमित शाह ने तमाम विवादस्पद मुद्दों पर खुलकर जवाब दिए। राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसलाए अर्थव्यवस्था में कमजोरीए गांधी परिवार से एसपीजी सुरक्षा हटाने जैसे सभी मामलों पर शाह ने अमिश देवगन जवाब के बेबाक सवालों के दो टूक जवाब दिए।

गृहमंत्री के मुताबिक मोदी जी की अगुआई में मौजूदा सरकार सभी चुनौतियों से निपटने में सक्षम है और आगे कई बड़े फैसले लिए जाएंगे। महाराष्ट्र में लगे झटके पर अमित शाह ने कहा कि वहां जो हुए वो साफ साफ शिवसेना की धोखेबाजी है। महाराष्ट्र में बीजेपी.शिवसेना गठबंधन ने मिलकर चुनाव लड़ा और जितनी सीटों पर बीजेपी लड़ी उनमें 70 परसेंट सीटों पर जीत हासिल की। जबकि शिवसेना को सिर्फ 44 परसेंट सीटें ही मिली। महाराष्ट्र में बीजेपी.शिवसेना को मोदी जी के नाम पर वोट मिले। अजित पवार मामले में भी हमने विचारधारा पर समझौता नहीं किया बल्कि उद्धव ठाकरे ने विचारधारा से समझौता करके समझौता किया।शाह ने इस आरोप को गलत बताया कि बीजेपी गठबंधन धर्म नहीं निभा पाती। उनके मुताबिक पूर्ण बहुमत होने के बावजूद बीजेपी ने त्रिपुराएअसम में गठबंधन सरकारें बनाईं। उन्होंने कहा कि झारखंड में बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिलेगा लेकिन वो आसजू के साथ मिलकर ही सरकार बनाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *