notinuse1

ममता की सदबुद्धि के लिए भाजयुमो ने लिया 10 हजार पोस्टकार्ड लिखने का संकल्प

झांसी 03 जून (वार्ता) भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सदबुद्धि के लिए “ जय श्रीराम” लिखे दस हजार पोस्टकार्ड भरकर भेजने का संकल्प लिया है । 

यहां महानगर के चर्चित चौराहे पर जयश्री राम लिखे पोस्टकार्ड लिखने के काम का सोमवार को शुभारम्भ कर दिया गया, पांच दिन तक चलने वाले इस कार्यक्रम में कुल मिलाकर 10 हजार पोस्टकार्ड भरे जाएंगे। उसके बाद सभी जयश्री राम लिखे पोस्टकार्ड पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के लिए वहां भेजे जाएंगे। 

भाजयुमो के महानगर अध्यक्ष परमजीत सिंह उर्फ मन्नी सरदार ने बताया कि विभिन्न रंगों की कलमों से सुसज्जित पोस्टकार्ड जय श्री राम के नाम से भरना शुरु हो गया है। ममता जी को जयश्री राम के नारे से परहेज है उन्हें सबक सिखाने और उनकी बुद्धि को शुद्ध करने के लिए भाजयुमो ने यह अनोखी पहल की है। इस दौरान नगर का चर्चित चौराहा जयश्री राम के नारों से गुंजायमान हो उठा। इस पूरे अभियान में महानगर के पांचों मण्डलों में कुल 10 हजार पोस्टकार्ड भरे जाएंगे। आज यहां पहले दिन 2 हजार कार्ड जयश्री राम के नारों से भरेंगे। कल से प्रत्येक दिन यह शिविर मण्डल स्तर पर विभिन्न क्षेत्रों में लगाकर वहां पर लोगों से मिलकर पोस्टकार्ड भरवाने का कार्य करेगा। 

इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश मंत्री अमित साहू ने कहा “ आज विश्व देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी की ओर देख रहा है। चुनाव के ठीक पहले पुलवामा हमले के मामले में चीन को छोड़कर दुनिया के अधिकांश देश भारत के साथ खड़े हो गए थे। ऐसे में ममता दीदी को इस प्रकार का रुख नहीं अपनाना चाहिए। जयश्रीराम के नाम से यदि वह इतना चिढ़ेंगी तो इसका मतलब है कि वह कमजोर हो रही हैं और भाजपा के बढ़ते कद से घबरा गई हैं।”

इस अवसर पर तमाम महिला नेत्री और युवा मोर्चा के पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *